VIVO X Fold 3 स्मार्टफोन 50MP (OIS) कैमरा के साथ होगा लॉन्च जानिए इसके फीचर्स के बारे में!

VIVO X Fold 3: विवो ने हाल ही में लॉन्च किया है, अपना नवीनतम फोल्ड स्मार्टफोन मार्केट में बेचने के लिए रवाना कर दिया है, 50 मेगापिक्सल (OIS) कैमरा के साथ दिखाई देगा। इसमें लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर देखने को मिलेगा।

VIVO X Fold 3 Display & Design

विवो एक्स फोल्ड 3 में दो डिस्प्ले मिलेगी, क्योकि यह एक फोल्ड डिजाइन के साथ आता है, इसकी मैन स्क्रीन 8.03 इंच की AMOLED डिस्प्ले होगी, जो एक बड़ी स्क्रीन का फील देती है, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 2200×2480 पिक्सल और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलता है, जो कि गेमिंग में एक अलग ही अनुभव प्रदान करता है। 6.5 इंच की फ्रंट स्क्रीन जो कि अन्य स्मार्टफोन की तरह दिखाई देती है,

Read more:- मोटोरोला इस दिन करेगा, Motorola Edge 50 Ultra को लॉन्च, जानिए Specifications मे क्या खास है?

VIVO X Fold 3 Battery and Performance

VIVO X Fold 3 में आपको Qualcomm Snapdragon 8 जेन 3 प्रोसेसर देखने को मिलेगा, ये प्रोसेसर multitasking and gaming के लिए स्ट्रोग प्रोसेसर कर वादा भी करता है, स्टोरेज में ये आपको 512GB का ऑप्शन देते है, बैटरी की बात करे तो VIVO X Fold 3 में 5700mAh की बड़ी बैटरी का स्पोर्ट दिया गया है, जोकि 100W सुपर फास्ट चार्जर को स्पोर्ट करती है।

VIVO X Fold 3 Camera Details

VIVO X Fold 3 स्मार्टफोन में आपको quad Camera Setup देखने को मिल जाता है, जो 50MP का मैंन लेंस और 44MP का अल्ट्रावाइड़ और 12MP का टेलीफोटो सेन्सर दिया गया है, और वहीं सेल्फी की बात करें तो VIVO X Fold 3 में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Read more:- HMD Atlas की स्पेसिफिकेशंस लीक 5500mAh बैटरी, 50MP कैमरा इस रेट में होगा लॉन्च?
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment