Motorola Launch New g85 5G Smartphone मोटोरोला का सबसे सस्ता 5जी फोन

Motorola g85 5G: मोटोरोला ने आपना नवीनतम स्मार्टफोन Motorola g85 5G जून के महीने में लॉन्च करने की घोषणा करी है, यह फोन उचित मूल्य पर उच्च प्रदर्शन और आधुनिक सुविधाएँ देने के साथ में बेहतरीन डिजाइन दिया गया है, यह फोन उन उपयोगकर्ताओं के लिए है, जोकि अधिक पैसा ना देकर कम पैसो में 5G स्मार्टफोन का लाभ उठाना चाहते है।

Motorola g85 5G Phone Display

Motorola g85 5G का डिज़ाइन स्टाइलिश है। यह पतला है और पकड़ने में आसान है। फोन में 6.55 इंच का बड़ा डिस्प्ले है। इस फोन में 120Hz का Refresh rate और pOLED Display मिल जाती है। यह इसे वीडियो देखने, वेब ब्राउज़ करने और गेम खेलने के लिए आदर्श बनाता है। स्क्रीन चमकदार है और बाहर भी अच्छी स्पष्टता प्रदान करती है।

Motorola g85 5G Capability

Motorola g85 5G की सबसे खास विशेषताओं में से एक इसकी 5G क्षमता है। 5G के साथ यूजर्स तेज इंटरनेट स्पीड का अनुभव कर सकते हैं। इसका मतलब है तेज़ डाउनलोड, आसान स्ट्रीमिंग और बेहतर ऑनलाइन गेमिंग। फ़ोन कई 5G बैंड को सपोर्ट करता है, जो दुनिया भर के अधिकांश नेटवर्क के साथ अनुकूलता सुनिश्चित करता है।

Motorola g85 5G Phone Processor

Motorola g85 5G फोन में आपको Snapdragon 6Gen 1/ Snapdragon 4 Gen 3 का Processor मिलता है, यह एक हाई-रेंज चिप सेट है, जो कि एक खरतनाक प्रदर्शन के लिए जानी जाती है। इस Processor के जरिए आप अपने रोजमर्रा के कोर्यों को आसानी से कर सकते है।

Motorola g85 5G स्मार्टफोन में आपको 6GB RAM मिल जाती है, जोकि एक साथ कई ऐप्स को बिना कीसी स्लोडाउन के चलाने के लिए पर्याप्त है। स्टोरेज में आपको 128GB का स्टोरेज मिल जाता है, इसे माइक्रोएसडी कार्ड से बढ़ाया भी जा सकता है। जिससे आपको फोटो वीडियो रखने के लिए पर्याप्त जगह मिल जाता है।

Motorola g85 5G Phone Battery

Motorola g85 5G फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी भी मिल जाती है, जो एक बार चार्ज करने पर पूरे दिन भर चलने के बाद भी डाउन नहीं होगी, यह फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है, जिससे युजर्स जरूरत पड़ने पर जल्दी से बैटरी चार्ज कर सकें इसलिए कंपनी Motorola g85 5G Phone साथ में 30W Fast Charger भी देती है।

Motorola g85 5G Phone Camera Setup

Motorola g85 5G Phone का कैमरा सिस्टम इसकी कीमत को देखते हुए एक प्रभावशाली कैमरा प्रदान करता है। स्मार्टफोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमे मैन कैमरा 50MP और 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ मिलता है।

सेल्फी कैमरे में 16MP का सेल्फी कैमरा है, यह वीडियो कॉल और स्पष्ट सेल्फी लेने के लिए बहुत अच्छा स्मार्टफोन है।

कैमरा अनुभव को बेहतर बनाने के लिए Motorola g85 5G इसमें कई सॉफ्टवेयर फीचर्स भी देता है, जैसे कि कम रोशनी में फोटोग्राफी के लिए नाइट विजन का सपोर्ट फोटो को अच्छी लुक के लिए पोर्ट्रेट कैप्चर करने के लिए पोर्ट्रेट मोड दिया गया है। इसमें 1080p Video रिकॉर्डिंग का भी सपोर्ट मिल जाता है।

Motorola g85 5G Phone Software

Motorola g85 5G स्मार्टफोन में Android 14, का सपोर्ट दिया गया है, जो एक स्वच्छ और उपयोगकर्ता के मुताबिक बिलकुल ही सही बताया गया है, मोटोरोला ने नियमित अपडेट का वादा करते हुए कहा है कि यह स्मार्टफोन नई सुविधाओं और सुरक्षा पैच के साथ अपडेट किया जाता रहेगा।

कनेक्टिविटी के मामले में Motorola g85 5G बताया गया है, कि इस में डुअल सिम कार्ड को सपोर्ट दिया जाता है, जो उन उपयोगकर्ताओ के लिए है, जो यात्रा करते समय या फिर कोई अन्य कार्य करते समय व्यक्तिगत नंबरों तो अलग करने की जरूरत पड़ती है।

Motorola g85 5G फोन में ब्लूटुथ 5.1 के सपोर्ट संपर्क रहित बिल के लिए एनएफसी और हेडफोन जैक भी शामिल है, जो वायर्ड हेडफोन पसंद करने वाले युजर्स के लिए है।

Motorola g85 5G Phone Colors

Motorola g85 5G Phone में दो रगों को उपलब्ध कराया गया है,

  • Meteorite Black ( उल्कापिंड काला )
  • Aurora Green ( ऑरोरा हरा रंग )

Motorola g85 5G Phone Price

Motorola g85 5G Phone को कंपनी के द्वारा बताई गयी है, कि इस 20हजार के अन्तरगत में रखा जाएगा, जिससे यह फोन वेल्यु फोर मनी की लिस्ट में बना रहेगा।

Product Link:- Check now

Read more:- POCO F6 5G Phone बाजारों में लॉन्च होते ही मचाया तहलका

Read more:- Lava yuva 5g Phone Launch in india: भारत के 5G स्मार्टफोन का टीजर लॉन्च, देखिए इसके फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment