OnePlus Nord CE4 Lite 5G Phone: वनप्लस फोन ने तोड़े सारे रिकॉर्ड जानिए क्या है पुरी सच्चाई

OnePlus Nord CE4 Lite 5G Phone: वनप्लस ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन OnePlus Nord CE4 Lite 5G लॉन्च कर दिया है। यह नया मॉडल कम कीमत पर बेहतरीन फीचर्स देने का वादा करता है। यह उन उपयोगकर्ताओं के लिए डिजाइन किया गया है, जोकि बहुत अधिक खर्च किए बिना एक बेहतरीन स्मार्टफोन लेना चाहते है।

OnePlus Nord CE4 Lite 5G स्लीक डिजाइन के साथ आता है, और यह फोन हाथ में लेने पर बेहद ही हल्का लगता हैः इसमें आपको तीन कलर का सेटअप देखने को मिलता है,

  • ब्लू टाइड
  • ब्लैक डस्क
  • व्हाइट सैंड आदि रंग देखने को मिलेगा, इसका लुक आधुनिक और स्टाइलिश है, जोकि उपयोगकर्ताओं को बहुत ही पसंद आएगा।

OnePlus Nord CE4 Lite 5G Display ( डिस्प्ले साइज )

वनप्लस के इस लेटेस्ट फोन में आपको 6.67 इंच का बड़ा डिस्प्ले मिलता है, इसमें आपको वीडियो देखने और गेम खेलने के लिए बहुत ही बढ़िया है। इसमें आपको 1200nits Peak Brightness मिल जाती है, जोकि सुरज की रोशनी में भी बहुत अच्छी स्क्रीन दिखाई पड़ती है।

OnePlus Nord CE4 Lite 5G Connectivity

OnePlus Nord CE4 Lite 5G की मुख्य विशेषताओं में से एक इसकी 5G कनेक्टिविटी है। यह तेज़ इंटरनेट स्पीड की के साथ आता है। उपयोगकर्ता बिना किसी रुकावट के फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं, ऑनलाइन गेम खेल सकते हैं और वेब ब्राउज़ कर सकते हैं। फ़ोन कई 5G बैंड को सपोर्ट करता है, जिससे यह अधिकांश नेटवर्क के साथ जुड़ जाता है।

OnePlus Nord CE4 Lite 5G Processor (प्रोसेसर)

वनप्लस नोड़ सीई4 लाइट 5जी में आपको Qualcomm Snapdragon 695 processor ( क्वालकॉम स्न्पैड्रैगन 695 प्रोसेसर ) मिल जाता है, जोकि एक मिड रेंज रेट में इतना खतरनाक प्रोसेसर के साथ आता है। इस प्रोसेसर से आपको एक बहतरीन गेंमिग का अनुभव हो सकता है।

OnePlus Nord CE4 Lite 5G RAM & ROM ( रेम और स्टोरेज )

इस मॉडल में आपको 6GB or 8GB of RAM के साथ 128GB का इंटरनल स्पेस मिलता है। इसमें माइक्रोएसडी कार्ड का स्पोर्ट भी दिया जाता है, जोकि आपके फोटो वीडियो और ऐप्स का साथ रखता है। ये स्मार्टफोन आपको बिना रूके एक साथ कई ऐप्स चला सकता है।

OnePlus Nord CE4 Lite 5G Phone Battery (बैटरी)

स्मार्टफोन में आपको एक बड़ी बैटरी का सपोर्ट मिलता है, जिस के कारण से यह लम्बे समय तक काम में लिया जा सकता है। इसमें आपको 5500mAh की बड़ी बैटरी मिलती है, यह सुपर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है, कपंनी दावा करती है की 0%-100% मात्र 25 मिनट में करती है। इसमें आपको 80W चार्जर मिलता है, जोकि टाइप ए टू सी को सपोर्ट करता है।

OnePlus Nord CE4 Lite 5G Camera Setup (कैमरा सेटअप)

OnePlus Nord CE4 Lite 5G का कैमरा इसकी कीमत के हिसाब से बहुत ही अच्छा है, इसमें आपको पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है, जो स्मार्टफोन को भी एक सुन्दर लुक देने से साथ कार्य भी अच्छा करता है। इसमें आपको 64MP का मैन कैमरा, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस दिया जाता है। ये पोर्ट्रेट शॉट्स और क्लोज-अप फोटोग्राफी बहुत ही सरलता से कर सकते है, Selfie Camera में आपको 16MP का कैमरा मिलता है, यह कैमरा वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए बेहद ही अच्छा फोन है।

OnePlus Nord CE4 Lite 5G Software Features (सॉफ्टवेयर फीचर्स)

OnePlus Nord CE4 Lite 5G आपको Android 13 पर आधारित मिलता है, इसमें OxygenOS 13.1 पर आधारित है, इसमें Android का कस्टम Version और एक साफ व फास्ट अनुभव प्रदान करता है, वनप्लस ने नियमित रूप से सॉफ्टवेयर अपडेट का भी वादा किया है, जिससे यह लगता है, कि स्मार्टफोन नई सुविधाओं और सुरक्षा प्रणाली के साथ अपडेट रहेगा।

OnePlus Nord CE4 Lite 5G Phone Pricr (कीमत)

कंपनी द्वारा बताया गया है, कि ये स्मार्टफोन आपको अन्डर 20हजार के अन्दर देखने को मिल सकता है। क्योकि इस रेंज में इन सभी खुबियो के साथ इससे कम कीमत पर नहीं दिया जा सकता है।

OnePlus Nord CE4 Lite 5G Phone Launch in India (भारत में लॉन्च)

ये स्मार्टफोन आपको जून के अन्तिम सप्ताह में भारतीय बाजारों में दिखाई देगा।

Buy Smart Phone:- Check now

Read more:- SAMSUNG Galaxy F55 5G Phone सैमसंग ने करी सभी स्मार्टफोन की छुट्टी Vegan Leather Back के साथ करा लॉन्च

Read more:- Realme GT 6T 5G Launch In India ( अब तक का सबसे खतरनाक प्रोसेसर वाला स्मार्टफोन )

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment